समर ड्रेस में नजर आई सुहाना खान

एयरपोर्ट पर सुहाना खान को देखकर हमेशा की तरह पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करते नजर आए। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की सुहाना ने ब्लू कलर की प्रिंटेड थाई-स्लिट समर मिडी ड्रेस पहनी है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
suhana khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं। हर बार सुहाना अपने स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। फैंस उनके लुक और स्टाइल को फॉलो भी करते हैं। हाल ही में सुहाना खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान सुहाना फिर से अपने लुक की वजह से चर्चा में आ गईं। एयरपोर्ट पर सुहाना काफी प्यारी लग रही थीं।

एयरपोर्ट पर सुहाना खान को देखकर हमेशा की तरह पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करते नजर आए। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की सुहाना ने ब्लू कलर की प्रिंटेड थाई-स्लिट समर मिडी ड्रेस पहनी है। सुहाना खान ने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स, गोल्ड ब्रेसलेट, चेन और इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज किया। इस ड्रेस के साथ सुहाना ने अपने बालों को ओपन रखा है। वहीं, उन्होंने अपने हाथ में एक ब्लैक कलर का बैग कैरी पकड़ा है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इस ड्रेस में सुहाना बेहद प्रिटी लग रहीं हैं। उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनके इस लुक पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।