Sunny Leone: दुबई में सनी का लाइव कॉन्सर्ट, साथ दिखेंगे ये रैपर

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन अपने लुक से इंटरनेट पर खलबली मचाती ‌नजर आती है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
sunny leone

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन अपने लुक से इंटरनेट पर खलबली मचाती ‌नजर आती है। हाल ही में सनी लियोन कुछ इस अंदाज में नजर आई जिसका वीडियो (Viral Video) अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी लियोनी ब्लू कलर की कटआउट वाली शॉर्ट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही है जिन पर फैंस का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है। हूप इयररिंग्स के साथ हाई हील्स, ग्लौसी मेकअप और किलर अदाओं के कॉन्बिनेशन के साथ सनी लियोनी ने फैंस के दिलों को धड़काने बढ़ाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी है।

 

 

इस बीच खबर है कि दुबई में सनी लियोनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं, वह भी स्टैन (MC Stan) के साथ। स्टैन और सनी लियोनी की लाइव परफॉर्मेंस (live performance) का शो रात 10 बजे से शुरू होगा। एक ही स्टेज पर इन दो टैलेंटेड कलाकारों के परफॉर्म करने की जानकारी सामने आने पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने स्टैन का मजाक बनाया है, तो कुछ ने उनके बढ़ते स्टारडम पर खुशी जाहिर की है। वही अब सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर किया है जोकि लाइव कॉन्सर्ट का ही है।