Vijay Deverakonda ने चुपके से बनाई सामंथा की ये वीडियो

एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुशी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (samantha akkineni) नजर आने वाली हैं।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
 vijay-samatha

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज:  एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुशी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (samantha akkineni) नजर आने वाली हैं। दोनों स्टार्स के फैंस उन्हें इस प्रोजेक्ट में एक साथ देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। दोनों सितारे ए-दूसरे के साथ रियल लाइफ में भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में विजय देवरकोंडा ने एक इंस्टाग्राम रील शेयर की थी, जिसमें उनकी 'कुशी' की को-स्टार सामंथा रुथ प्रभु (Kushi Co-star Samantha) को भी देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि,  विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म कुशी के गाने 'ना रोजा नुव्वे' पर एक रील बनाई। वीडियो इन शब्दों के साथ शुरू होती है, "कुशी के इस गाने पर सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) को बिना बिताए रील बना रहा हूं।" फिर, हम विजय को उनकी फिल्म कुशी के सेट पर समांथा के साथ फिल्म की शूटिंग करते हुए देख सकते हैं।वीडियो के आखिरी शॉट में विजय समांथा के पीछे से आकर उनके गले भी लगते हैं। विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन दिया, “#Kushi कभी भी उसे यह बताने का अवसर नहीं खोती है कि वह आपके लिए कितना मायने रखती है। भले ही उसे हमेशा इसका एहसास न हो। #KushiReel।”