"मैं अटल हूं" में टाइटल भूमिका निभा रहे पंकज त्रिपाठी ने क्या कहा ?

पिछले कुछ समय से पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बड़े पर्दे से गायब हैं, हालांकि इसकी भरपाई के लिए वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स (upcoming projects) की तैयारी में लगे हुए हैं।

author-image
Sneha Singh
New Update
Atal Bihari Vajpayee

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: "मैं अटल हूं" में टाइटल भूमिका निभा रहे पंकज त्रिपाठी ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कविता और साहित्य उनके और पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बीच दो सामान्य रुचि हैं। पिछले कुछ समय से पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बड़े पर्दे से गायब हैं, हालांकि इसकी भरपाई के लिए वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स (upcoming projects) की तैयारी में लगे हुए हैं। त्रिपाठी वर्तमान में, लखनऊ (Lucknow) में अपनी फिल्म "मैं अटल हूं" की शूटिंग कर रहे हैं, जो पूर्व प्रधान मंत्री और राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) पर आधारित है। रील और रियल अटल में दो बात समान है, वह है कविता और साहित्य से प्रेम। 

पंकज कहते हैं कि “फिल्म "मैं अटल हूं" के लिए अपने शोध के दौरान, मुझे पता चला, और यह व्यापक रूप से ज्ञात भी है, कि राजनीति और कूटनीति के अलावा, अटलजी एक महान कवि थे और उन्हें साहित्य और भाषा के प्रति भी बेहद प्यार और लगाव था। अनुभवी अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी रिलीज़ OMG 2 का इंतज़ार कर रहे हैं, जो 11 अगस्त, 2023 से बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसके अलावा, फुकरे 3 भी जल्द ही रिलीज़ होगी, जहां वह तीसरी बार पंडित जी की भूमिका निभाते नज़र आयेंगे।