'किसी का भाई, किसी की जान' ट्रेलर में इस बात से हो सकते हैं निराश

साउथ स्टार और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल और अलादीन एक्टर सिद्धार्थ निगम भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि, आप ये जानकर थोड़े निराश जरूर हो सकते हैं कि ट्रेलर में उन्हें ना के बराबर दिखाया गया है। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
salman khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के ट्रेलर का एक लंबे समय से फैंस को इंतजार था। अब उनकी ईद रिलीज फिल्म का दमदार ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसमें एक्टर एक बार फिर से अपने एक्शन से ऑडियंस को इम्प्रेस करते हुए नजर आए। 3 मिनट 25 सेकंड का ये ट्रेलर काफी दमदार है। इस ट्रेलर पर से नजरें हटाना बहुत ही मुश्किल हो सकता है। भाईजान सलमान खान के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है, एक संस्कृत के मन्त्र के वीओ के साथ, जिसे सलमान खान बोल रहे हैं।

इसके बाद ट्रेलर में पूजा हेगड़े और सलमान खान का रोमांस देख आपके चेहरे पर एक मुस्कान जरूर आ जाएगी। इस ट्रेलर में पूजा का सलमान खान को 'भाईजान' बोलने में हिचकिचाना और उसके बाद उन्हें अपनी 'जान' बना लेना काफी एफर्टलेस है। दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री अच्छी लग रही है। सलमान खान का ट्रेलर में सिर्फ पूजा हेगड़े संग इश्क फरमाते हुए नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि उनका भरपूर एक्शन का डोज भी दबंग खान ने अपने इस छोटे से ट्रेलर में दिया है। 

सलमान खान की इस फिल्म में रियल लाइफ बॉक्सर विजयेंद्र कुमार भी नजर आएंगे। साउथ स्टार और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल और अलादीन एक्टर सिद्धार्थ निगम भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि, आप ये जानकर थोड़े निराश जरूर हो सकते हैं कि ट्रेलर में उन्हें ना के बराबर दिखाया गया है।