दलालों और अवैध पार्किंग के खिलाफ हवाई अड्डे के अधिकारियों, पुलिस ने छेड़ी जंग

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया और बिधाननगर पुलिस आखिरकार शहर के हवाईअड्डे के आगमन द्वारों के सामने अवैध पार्किंग और दलालों की मौजूदगी के खतरे के प्रति जाग गए हैं।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
kolkata airport

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया और बिधाननगर पुलिस आखिरकार शहर के हवाईअड्डे के आगमन द्वारों के सामने अवैध पार्किंग और दलालों की मौजूदगी के खतरे के प्रति जाग गए हैं। एयरपोर्ट डॉयरेक्टर प्रवत रंजन बेउरिया ने डिप्टी पुलिस कमिश्नर ट्रैफिक, निमू भूटिया और बिधाननगर पुलिस के अन्य अधिकारियों और ट्रैफिक अधिकारियों के साथ बैठक कर पार्किंग को सुव्यवस्थित करने और दलालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के तरीकों पर चर्चा की। ``हम अवैध पार्किंग की समस्या को मिटाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।f

हमने समर्पित पार्किंग स्थल आवंटित किए हैं लेकिन कई ड्राइवर कानून को दरकिनार कर रहे हैं। बेउरिया ने कहा, ''मैंने पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।'' भूटिया ने कहा, ``पुलिस ने अवैध ऑपरेटरों के खिलाफ मामले शुरू किए हैं और छापेमारी लगातार की जाएगी।'' बैठक में यात्री साथी कैब बुकिंग एप्लिकेशन की शुरुआत और यात्रियों के लिए निर्बाध यात्रा सुनिश्चित करने के लिए इसे लागू करने के तरीके पर भी चर्चा हुई।