शेख हसीना को नहीं मिलेगी लंदन में शरण

इसके अलावा नरसिंगडी जिले में प्रदर्शनकारियों ने पीएम हसीना की पार्टी अवामी लीग के 6 कार्यकर्ताओं की मॉब लिंचिंग कर हत्या कर दी। शेख हसीना ने भारत में राजनीतिक शरण नहीं मांगी थी।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
1111 skhsn

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आरक्षण की आग में जल रहा बांग्लादेश 300 से अधिक लाेगाें की मौत हो चुकी है। 500 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। इसी के साथ 19 पुलिसकर्मियाें की मौत भी हाे गई हैं। बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री आवास में दाखिल हो गए हैं।

राजधानी ढाका सहित देशभर में सेना तैनात की गई हैं। देशभर की सभी अदालतों को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश में कहा गया है कि बंद के दौरान सिर्फ बेहद जरूरी मामलों की ही सुनवाई होगी। इसके लिए चीफ जस्टिस इमरजेंसी बेंच का गठन करेंगे। इसके अलावा नरसिंगडी जिले में प्रदर्शनकारियों ने पीएम हसीना की पार्टी अवामी लीग के 6 कार्यकर्ताओं की मॉब लिंचिंग कर हत्या कर दी।

शेख हसीना ने भारत में राजनीतिक शरण नहीं मांगी थी। सूत्रों के मुताबिक इसके बाद हसीना का विमान गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस पर उतरा। पीटीआई के सूत्रों के मुताबिक ब्रिटेन ने हसीना की राजनीतिक शरण की अर्जी खारिज कर दी है। अब वह कहां शरण लेंगी? उसी पर फोकस होगा।