भारत और ब्रिटेन में मोदी-ऋषि की जीत तय: भगवान रामी रेंजर

एएनएम न्यूज से विशेष रूप से बात करते हुए कंजर्वेटिव पार्टी के नेता और हाउस ऑफ लॉर्ड्स के सदस्य रामिंदर रेंजर ने दावा किया कि ऋषि सुनक के नेतृत्व में ब्रिटेन ने अर्थव्यवस्था में सुधार किया है और बेरोजगारी में कमी आई है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
pm modi

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: तमाम विपरीत परिस्थितियों के बावजूद ब्रिटेन में कंजर्वेटिव सत्ता में वापस आने को लेकर आशान्वित हैं। लंदन से फोन पर एएनएम न्यूज से  विशेष बातचीत में कंजर्वेटिव पार्टी के नेता और हाउस ऑफ लॉर्ड्स के सदस्य रामिंदर रेंजर ने दावा किया कि ऋषि सुनक के नेतृत्व में ब्रिटेन ने अर्थव्यवस्था में सुधार किया है और बेरोजगारी में कमी आई है। 

rm

उन्होंने कहा, ''विदेश नीति में सुधार हुआ है और भारत के साथ हमारे संबंध बहुत अच्छे हैं। मैं दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र और दुनिया के सबसे पुराने लोकतंत्र के बीच मुक्त व्यापार समझौते को देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं, जिससे दोनों देशों के बीच व्यापार विकास में सुधार होगा।'' ब्रिटेन में इस साल 4 जुलाई को चुनाव होने हैं।

raminderrangerr.jpg

भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के कट्टर समर्थक, रेंजर ने दावा किया, “सुनक के साथ उनका विशेष संबंध है। कंजर्वेटिव 14 घंटे से सत्ता में हैं और हम सत्ता में वापस आएंगे। लेबर पार्टी अर्थशास्त्र के बारे में कुछ भी नहीं समझती है और हमेशा जेब में एक काला छेद छोड़ती है।"