आरजी कर मामले की जांच में सीबीआई को मिले बड़े भ्रष्टाचार के सबूत!

आरजी कर घटना की जांच करते हुए सीबीआई को एक बड़े भ्रष्टाचार के सबूत मिले। सूत्रों से जानकारी मिली है कि आरजी कर हॉस्पिटल में युवा डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना की जांच के दौरान कई बड़े भ्रष्टाचार के मामले सामने आए हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
WhatsApp Image 2024-09-08 at 18.17.45

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आरजी कर घटना की जांच करते हुए सीबीआई को एक बड़े भ्रष्टाचार के सबूत मिले। सूत्रों से जानकारी मिली है कि आरजी कर हॉस्पिटल में युवा डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना की जांच के दौरान कई बड़े भ्रष्टाचार के मामले सामने आए हैं। पता चला कि आरजी कर का पूर्व प्रमुख संदीप घोष मुर्दाघर से शवों को बाहर मोटी रकम पर बेचता था। लेकिन कहने की जरूरत नहीं कि लाशों की बिक्री के अलावा और भी सनसनीखेज जानकारियां सामने आई हैं। 

जानकारी मिली है कि अस्पताल में हाउस स्टाफ की भर्ती में भ्रष्टाचार हुआ है। जांचकर्ताओं ने कहा कि 2022 और 2023 के लिए नियुक्ति डेटा में कुछ ओवरलैप हो सकता है। उस जानकारी की जांच की जा रही है। पूर्व प्रिंसिपल पर आरोप था कि वह योग्यता के बजाय अपनी पसंद के उम्मीदवारों की नियुक्ति करते थे। यहां तक ​​कि हाउस स्टाफ चयन के मामले में भी कोई पैनल मौजूद नहीं था।