कौन हैं जिन्हे किया गया गिरफ्तार, क्या है अस्पताल से संबंध?

आरजी कर अस्पताल के प्रशासन से जुड़े कई लोगों का कहना है कि बिप्लब-सुमन संदीप के 'नंदी-भृंगी' हैं। उन्होंने क्या किया? एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक वह दोनों अस्पताल में उपलब्ध हर चीज का सप्लाई करता था।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
cbi arst RGkar 03

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: बीते कल सोमवार शाम को सीबीआई ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया और साथ ही बिप्लब सिंह, सुमन हाजरा और अफसर अली को गिरफ्तार कर लिया, जो आरजी कर हॉस्पिटल और संदीप से काफी करीब से जुड़े हुए हैं। आरजी कर अस्पताल वित्तीय भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई मंगलवार को गिरफ्तार किए गए लोगों को अदालत में पेश करेगी। लेकिन उससे पहले आरजी कर के विभिन्न हलकों में बिप्लब, सुमन, असरफ के बारे में कई जानकारियां मिली हैं। लेकिन वे कौन हैं? 

आरजी कर अस्पताल के प्रशासन से जुड़े कई लोगों का कहना है कि बिप्लब-सुमन संदीप के 'नंदी-भृंगी' हैं। उन्होंने क्या किया? एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक वह दोनों अस्पताल में उपलब्ध हर चीज का सप्लाई करता था। अस्पताल प्रशासन से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक, "बिस्कुट से लेकर पानी की बोतल, ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर बेड तक, सब कुछ बिप्लब और सुमन की कंपनी ने सप्लाई किया है। " अस्पताल प्रशासन से जुड़े एक पूर्व अधिकारी के मुताबिक, "सुमन और बिप्लब की कई संस्थाएं हैं। सारा सामान उन्हीं कंपनियों ने सप्लाई किया था। जिसे एक शब्द में कहा जा सकता है, अल्पाइन से लेकर हाथी तक।"