फेक वीडियो पकड़ा तो मिल सकती है नौकरी, मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान

 मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस लाइन में पूजा का उद्घाटन करते हुए एआई पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा, आप मेरी तस्वीर, मेरी आवाज देखेंगे, लेकिन वह मैं नहीं हूं। वह एआई है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Mamta_Fake video_ Cover

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस लाइन में पूजा का उद्घाटन करते हुए एआई पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा, आप मेरी तस्वीर, मेरी आवाज देखेंगे, लेकिन वह मैं नहीं हूं। वह एआई है। इस टिप्पणी के बाद मुख्यमंत्री ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा, "मैं राज्य पुलिस और कोलकाता पुलिस से कह रहा हूं कि जो लड़कियां अपराध का पहले पता लगा सकेंगी, फर्जी वीडियो लिखेंगी और पुलिस को भेजेंगी, पहले 100 को इनाम दिया जाएगा। अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें नौकरियां भी मिलेंगी।" इसके अलावा उन्होंने कहा, "मैं लड़कियों को जिम्मेदारी देती हूं क्योंकि लड़कों के पास समय नहीं है।"

मुख्यमंत्री ने कुलतली में नाबालिगों से दुष्कर्म और हत्या की घटना पर बात की। उन्होंने कहा, "कभी-कभी एक-दो घटनाएं हो जाती हैं तो बंगाल में ज्यादा चीख-पुकार मच जाती है, ऐसा होना चाहिए, ये अधिकार सभी को है लेकिन जब दूसरी जगहों पर कुछ होता है तो कोई विरोध नहीं करता।

" मैं चाहती हूं कि पुलिस कुलतली घटना को POCSO एक्ट के तहत लाए और तीन महीने के भीतर फांसी दिलाने की कोशिश करे।'' वही, हाई कोर्ट ने कुलतली घटना में पुलिस की भूमिका पर असंतोष जताया है।