आंदोलन पर बम फेंककर इंडि जोट धर्म का पालन, टीएमसी को ऑक्सीजन देने की कोशिश!

आरजी कर घटना में न्याय की मांग को लेकर आज पांचवें दिन भी स्वास्थ्य भवन के सामने धरना दे रहे हैं। आज आंदोलन का 35वां दिन है। लेकिन कई बार इस आंदोलन को तितर-बितर करने की कोशिशें भी की गई हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
WhatsApp Image 2024-09-14 at 22.52.12

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आरजी कर घटना में न्याय की मांग को लेकर आज पांचवें दिन भी स्वास्थ्य भवन के सामने धरना दे रहे हैं। आज आंदोलन का 35वां दिन है। लेकिन कई बार इस आंदोलन को तितर-बितर करने की कोशिशें भी की गई हैं। भाजपा नेता तरुणज्योति तिवारी इस मामले में आगे आए हैं।

उन्होंने अपने 'एक्स' हैंडल पर एक संदेश में लिखा, ''आंदोलन डॉक्टरों का समर्थन कर रहा है और डॉक्टरों के आंदोलन में अपने कुछ लोगों को डॉक्टरों के साथ खड़े होने के लिए भेज रहा है। वे आरजी कार के सामने धरना देते हैं और बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और डॉक्टरों के आंदोलन पर बम फेंककर इसे विफल करने की कोशिश कर रहे हैं।

वे किसकी मदद करना चाहते हैं? वामपंथी और अति वामपंथी संगठन डॉक्टरों के गैर-राजनीतिक आंदोलन को कलंकित करने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? यह इंडि जोट (इंडिया अलायंस) धर्म का पालन करने के लिए किया जा रहा है? खराब काम करके तृणमूल को ऑक्सीजन देने और डॉक्टरों को कलंकित करने के लिए? बड़ा गंदा खेल चल रहा है।''