बंगाल सरकार ने ठुकराईं जूनियर डॉक्टरों की मांगें!

जूनियर डॉक्टरों ने साफ कर दिया कि वे बिना लाइव स्ट्रीमिंग के मीटिंग में नहीं बैठेंगे। दूसरी ओर, नवान्ना ने बताया कि लाइव स्ट्रीमिंग संभव नहीं है। इसके बाद बैठक लगभग ध्वस्त हो गयी।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jnr d mang 12

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: इस बार मुख्यमंत्री के भी मांग, "हमें न्याय चाहिए।" फिर मुख्यमंत्री ने एक विस्फोटक टिप्पणी की, "मुझे उम्मीद है कि आप समझ गए होंगे कि उन्हें न्याय नहीं चाहिए। उन्हें कुर्सी चाहिए।" मुख्यमंत्री की इस टिप्पणी के बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

mamata ght.jpg

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "कई लोग बातचीत करने को तैयार है पर एक-दो के लिए बैठकें नहीं हो रही हैं। उन्हें बाहर से आदेश आ रहे हैं।" 

Mamata Banerjee says 'ready to resign' as junior doctors protest stalemate  continues | Latest News India - Hindustan Times

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री को शाम पांच बजे से नवान्न में जूनियर डॉक्टरों से मुलाकात करनी थी।

Kolkata doctors' protest LIVE updates: Protesting doctors leave Nabanna,  return to the protest site - The Hindu

लेकिन जूनियर डॉक्टर साढ़े पांच बजे नबन्ना आए और वे अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं। जूनियर डॉक्टरों ने साफ कर दिया कि वे बिना लाइव स्ट्रीमिंग के मीटिंग में नहीं बैठेंगे। दूसरी ओर, नवान्ना ने बताया कि लाइव स्ट्रीमिंग संभव नहीं है। इसके बाद बैठक लगभग ध्वस्त हो गयी। बैठक टूटने के बाद मुख्यमंत्री ने नवान्न स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और फिर उन्होंने नवान्न छोड़ दिया।

Kolkata doctors' protest LIVE updates: Protesting doctors leave Nabanna,  return to the protest site - The Hindu

जूनियर डॉक्टर भी धरना के लिए बस से स्वास्थ्य भवन वापस चले गए।