राहुल गांधी होंगे पीएम : मंत्री महादेवप्पा

भाजपा और एनडीए पहले ही पिछड़ चुके हैं और पिछड़ रहे हैं। ''कोई मोदी लहर नहीं है और उन्हें इसके बारे में पता चल गया है।'' भाजपा हताश हो गई है और मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है। लेकिन इसमें से कोई भी काम नहीं करेगा। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
r ahulgnd.

Rahul Gandhi

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : कर्नाटक के एक वरिष्ठ मंत्री ने दावा किया कि कांग्रेस और उनके सहयोगी केंद्र में अगली सरकार बनाएंगे और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की संभावना है। एएनएम न्यूज़ के साथ फोन पर विशेष रूप से बात करते हुए, समाज कल्याण मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता एचसी महादेवप्पा ने उल्लेख किया कि ऐसी संकेतात्मक रिपोर्टें हैं कि भाजपा और एनडीए पहले ही पिछड़ चुके हैं और पिछड़ रहे हैं। ''कोई मोदी लहर नहीं है और उन्हें इसके बारे में पता चल गया है।'' भाजपा हताश हो गई है और मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है। लेकिन इसमें से कोई भी काम नहीं करेगा। 

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि या तो समान विचारधारा वाले दलों के समर्थन वाली कांग्रेस सरकार होगी या कांग्रेस के समर्थन वाली विपक्षी सरकार होगी।'' महादेवप्पा ने कहा कि वह राहुल गांधी को देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में देख रहे हैं। महादेवप्पा ने अपने प्रचार दौरों के बीच एएनएम न्यूज़ से बात की। महादेवप्पा ने विश्वास जताते हुए कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में कम से कम 15 सीटें जीतेगी। पिछले चुनाव में कांग्रेस ने खराब प्रदर्शन करते हुए केवल एक सीट जीती थी।