MP Election 2023: 34 उमीदवारों ने वापस ले लिए अपने नाम, जानिए कहां से किसने छोड़ी उम्मीदवारी

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। दो नवंबर नाम वापसी का अंतिम दिन है। यही वजह है कि गुरुवार को भी नाम वापसी को लेकर गहमागहमी जारी रहेगी।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
7 election

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। दो नवंबर नाम वापसी का अंतिम दिन है। यही वजह है कि गुरुवार को भी नाम वापसी को लेकर गहमागहमी जारी रहेगी। अभी तक मध्य प्रदेश में 34 दावेदारों ने नामांकन विथड्रॉ किए हैं।

इसी तरह इंदौर तीन से दीपक जोशी, शाजापुर से राजेंद्र सिंह जादौन, सुसनेर से रमेश चंद्र, मैहर से धीरेंद्र शर्मा, छिंदवाड़ा से नितिन रघुवंशी, सिंगरौली से लगांधारी, मैहर से प्रेमलाल, पथरिया से आशीष पटेल नामांकन विड्रॉ कर लिया है। वहीं इच्छावर से विष्णु वर्मा, इंदौर पांच से धीरज तलवार, महेश्वर से फूलचंद, डिंडोरी से अशोक, आष्टा से कैलाश बगाना, मानसा से सोमिल नाहटा, महेश्वर से शोभाराम, चंदला से आरडी प्रजापति ने भी नामांकन विड्रॉ कर लिया है। नामांकन वापसी के मामले में इंदौर पहले स्थान पर रहा। यहां पर इंदौर क्रमांक तीन से सबसे ज्यादा कर नामांकन वापसी हुई। यहां से नासिर खान निर्दलीय के साथ-साथ आम आदमी पार्टी से भी नामांकन भरा था,  जिसे वापस कर लिया गया है। इसी प्रकार दमोह से अनूप कांत, भोपाल उत्तर से काजी रहमान, मैहर से विकास त्रिपाठी, पथरिया से दीपा पटेल, बदनावर से रतन पाटीदार, मेहगांव से पन्नाबाई, गोटेगांव से भगवानसिंह और नरेला से पवन तिवारी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है।