पुलिस स्टेशन पर चल गया बुलडोजर (Video)

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में सड़क चौड़ीकरण के अभियान के तहत खजुरिया रोड पर प्रशासनिक अधिकारियों के बीच तीखी नोंकझोंक का मामला सामने आया है। इस विवाद में सदर सीओ, एसडीएम और एडीएम आमने-सामने आ गए, जिसके कारण थाने की बाउंड्री और तहसील का गेट तोड़ा गया।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
Police Station Bulldozer_Cover

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में सड़क चौड़ीकरण के अभियान के तहत खजुरिया रोड पर प्रशासनिक अधिकारियों के बीच तीखी नोंकझोंक का मामला सामने आया है। इस विवाद में सदर सीओ, एसडीएम और एडीएम आमने-सामने आ गए, जिसके कारण थाने की बाउंड्री और तहसील का गेट तोड़ा गया।

जब जेसीबी थाने के गेट पर पहुंची, तो पुलिस अधिकारी वहां पर पहुंच गए। सीओ अरुणकांत सिंह ने थाने की दीवार और गेट तोड़ने का विरोध किया, जबकि एसडीएम उमाशंकर सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी। दोनों के बीच तीखी बहस हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना 24 अगस्त की बताई जा रही है। सीओ ने एसडीएम से लिखित में मांग की कि थाने की दीवार और गेट को क्यों गिराया जा रहा है, लेकिन एसडीएम ने जवाब में कहा कि यह कार्रवाई अवश्य की जाएगी और वह इसकी जिम्मेदारी लेंगे। इसी बीच, एडीएम ललित मिश्र ने सीओ से कहा कि अगर उन्हें आपत्ति है तो वे अपने वरिष्ठ अधिकारियों से बात करें।