Police Recruitment : पुलिस में कॉन्स्टेबल की बंपर वैकेंसी, जानिए आवेदन करने का प्रक्रिया

अपने एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं। हालांकि, परीक्षा की डेट अभी आई नहीं है। ज्यादा जानकारी के लिए समय-समय पर आप इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करे। 

author-image
Kalyani Mandal
New Update
police45

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल (Rajasthan Police Constable) के पद पर बंपर वैकेंसी जारी हुई है। इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द बंद होने वाली है। इस भर्ती की खास बात यह है कि इसमें 10वीं और 12वीं पास कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं (10th and 12th pass candidates can apply) । ऐसे में जिन्होंने अब तक इसके लिए आवेदन नहीं किया है वो जल्द से जल्द एप्लीकेशन फॉर्म भर लें। राजस्थान पुलिस विभाग की तरफ से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 7 अगस्त 2023 से शुरू है। इसमें कल यानी 27 अगस्त 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि उम्मीदवार 28 अगस्त से लेकर 30 अगस्त तक अपने एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं। हालांकि, परीक्षा की डेट अभी आई नहीं है। ज्यादा जानकारी के लिए समय-समय पर आप इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करे। 

Rajasthan police Recruitment 2023 में अप्लाई करने के लिए सबसे पहले आपको इसके ऑफिशियल वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in और recruitment2.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। इसकी ज्यादा डिटेल जानने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट piloce.rajasthan.gov.in पर जा सकते हैं। वेबसाइट की होम पेज पर Latest Recruitment के लिंक पर क्लिक करना होगा। आगे Rajasthan Police Constable Recruitment के लिंक पर जाने बाद रजिस्ट्रेशन और आवेदन प्रक्रिया पूरीहोगी।