सोने की तस्करी... हैरान कांग्रेस नेता शशि थरूर! उन्होंने ट्विटर पर दिया बड़ा संदेश

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट किया, "मैं अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर हैरान रह गया, जो हवाई अड्डे की सुविधा सहायता के मामले में मुझे अंशकालिक सेवा प्रदान कर रहा है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
sasahi

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: दिल्ली कस्टम ने दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक की पहचान शिवकुमार प्रसाद के रूप में की गई, जिसने खुद को कांग्रेस नेता शशि थरूर का पीए होने का दावा किया था। इनके पास से कुल 500 ग्राम सोना बरामद हुआ। 

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट किया, "मैं अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर हैरान रह गया, जो हवाई अड्डे की सुविधा सहायता के मामले में मुझे अंशकालिक सेवा प्रदान कर रहा है। वह 72 वर्षीय सेवानिवृत्त व्यक्ति हैं, जो लगातार डायलिसिस से गुजर रहे हैं और अनुकंपा के आधार पर अंशकालिक आधार पर रखा गया था। मैं किसी भी कथित गलत काम की निंदा नहीं करता हूं और मामले की जांच के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के अधिकारियों के प्रयासों में उनका पूरा समर्थन करता हूं। कानून को अपना काम करना चाहिए।"