Exit Poll पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए एक्स पर लिखा, "राजगढ़ लोक सभा क्षेत्र तीन जिलों में फैला हुआ है -- राजगढ़, गुना और आगर मालवा।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
15 DIGVIJAY

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान के बाद सामने आए एग्जिट पोल ने मध्य प्रदेश में भाजपा और एनडीए को भारी बहुमत मिलने का अनुमान जताया है। वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इस एग्जिट पोल पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए एक्स पर लिखा, "राजगढ़ लोक सभा क्षेत्र तीन जिलों में फैला हुआ है -- राजगढ़, गुना और आगर मालवा। अगर किसी टीवी चैनल को यहां एग्जिट पोल करना था तो उसको इन तीनों जिलों में अपने लोग भेजने थे। क्या उन्होंने भेजे?"

दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा है, "राघौगढ़ से लेकर सुसनेर तक एक ही दिन में एक साथ वोट डालकर बाहर आ रहे लोगों से पूछना कि किसको वोट दिया और एग्जिट पोल तैयार करना संभव नहीं। इसके लिए कम से कम 100 लोगों से ऊपर की टीम चाहिए। टीवी चैनलों के एग्जिट पोल में राजगढ़ शामिल नहीं है। मेरी अपने सहयोगियों और समर्थकों से अपील है कि मतगणना पर ध्यान रखें ताकि कोई गड़बड़ी न होने पाए। राजगढ़ में चुनाव आप सबकी कड़ी मेहनत और जनता के समर्थन से लड़ा गया है। बस एक काउंटिंग वाले दिन की मेहनत बाकी है।"