ED: जेल में एक दूसरे के आंसू पोछेंगे पिता-पुत्री

केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल को भी गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को दिनभर की पूछताछ के बाद शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
anubrat daughter

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: तिहाड़ जेल में बंद टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल को भी मवेश तस्करी मामले में ईडी ने दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया है।

ईडी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि उन्हें इसके पहले दो बार नोटिस भेजा गया था, लेकिन नहीं आई थीं। बुधवार को एक बार फिर दिल्ली के सीजीओ कंपलेक्स स्थित केंद्रीय मुख्यालय में उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उसी के मुताबिक वह आई थीं। उनसे कई सारे सवाल पूछे गए, जिससे संबंधित दस्तावेज भी केंद्रीय एजेंसियों के पास मौजूद हैं। उन दस्तावेजों को उन्हें दिखाया भी गया लेकिन किसी भी सवाल का जवाब सुकन्या ने नहीं दिया। यहां तक कि जांच में किसी तरह से सहयोग नहीं कर रही थीं और केंद्रीय एजेंसियों को गुमराह करने की कोशिश कर रही थीं। गुरुवार को ईडी उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड में लेने की कोशिश करेगी।

सुकन्या ने अपने आप को बचाने के लिए शारीरिक रूप से बीमार बताया था, लेकिन लाख कोशिसो के बाद भी सुकन्या मंडल खुद को बचा नहीं पायी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अणुव्रत और सुकन्या को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।