फेयरवेल बना रणक्षेत्र

कथित तौर पर स्कूल प्रबंध समिति के अध्यक्ष मुजीबुर रहमान, जो भादो क्षेत्र तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं, ने छात्रों की पिटाई की जिसके बाद मामला गरमा गया। हालांकि, मुजीबुर रहमान की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Mujibur Rahman

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: रतुआ भादो बीएसबी हाई स्कूल कक्षा 10 और 12 के छात्रों के फेयरवेल का आयोजन रणक्षेत्र में बदल गया। गुरुवार को स्कूल प्रशासन के साथ छात्र उलझ पड़े बाद में स्थिति और भी गंभीर हो गयी। कथित तौर पर स्कूल प्रबंध समिति के अध्यक्ष मुजीबुर रहमान, जो भादो क्षेत्र तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं, ने छात्रों की पिटाई की जिसके बाद मामला गरमा गया। हालांकि, मुजीबुर रहमान की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 

यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि किस वजह से हंगामा हुआ। स्कूल प्रशासन की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। फिलहाल स्कूल परिसर में रतुआ थाने की बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। छात्रों ने पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप लगाया है, पुलिस हालात पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। कुछ दिनों के बाद की माध्यमिक और उच्चमाध्यमिक परीक्षाएं शुरू होने वाली है उससे पहले इस घटना पर सवाल उठाया जा रहा है।