अगर सरकार एयरपोर्ट हादसे की जांच का आदेश दे भी दे तो क्या कार्रवाई होगी?

दिल्ली में आईजीआई हवाई अड्डे के सूत्रों ने एएनएम न्यूज़ को बताया कि कल से टी1 पर सामान्य परिचालन फिर से शुरू होने की संभावना है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
12 DELHI IG AIRPORT

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: केंद्र सरकार ने इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए तकनीकी जांच का आदेश दिया है। दुर्घटना में एक चालक वाहन के अंदर फंस गया और उसकी मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए जब संरचना की छत का एक हिस्सा यात्रियों को लेने के लिए इंतजार कर रहे वाहनों पर गिर गया।

One person died and six were injured after a portion of the roof of the Delhi  airport's Terminal-1 collapsed on cars, including taxis, amid heavy rain  early Friday, leading to suspension of

नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू ने उल्लेख किया कि एक बार तकनीकी ऑडिट पूरा हो जाने के बाद, सरकार कारण की पहचान करने और जिम्मेदारी तय करने में सक्षम होगी। नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल ने एएनएम न्यूज को बताया कि वह सफदरजंग अस्पताल में घायलों से मुलाकात कर रहे हैं। नायडू और मोहोल दोनों ने स्थिति का जायजा लिया और बताया कि सभी सुरक्षा मंजूरी पूरी होने के बाद ही टर्मिनल 1 पर सामान्य परिचालन शुरू होगा।

flight ticket prices: Want to make airways the new railways, says Civil  Aviation Minister Ram Mohan Naidu - The Economic Times

विपक्ष ने एनडीए सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए दावा किया कि बुनियादी ढांचे के रखरखाव पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। दिल्ली में आईजीआई हवाई अड्डे के सूत्रों ने एएनएम न्यूज़ को बताया कि कल से टी1 पर सामान्य परिचालन फिर से शुरू होने की संभावना है।