2 साल बाद जेल से लौट रहा है 'बीरभूम का बाघ'

बीरभूम में आज मनाई जाएगी अकाल होली। क्योंकि 'बीरभूम का बाघ' बीरभूम लौट रहा है। अनुब्रत मंडल 2 साल बाद आज जेल से रिहा हो रहे हैं। वह आज रात बीरभूम लौट रहे हैं।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
Anubrata Mandal

स्टाफ रिपोटर, एएनएम न्यूज़ : बीरभूम में आज मनाई जाएगी अकाल होली। क्योंकि 'बीरभूम का बाघ' बीरभूम लौट रहा है। अनुब्रत मंडल 2 साल बाद आज जेल से रिहा हो रहे हैं। वह आज रात बीरभूम लौट रहे हैं। अनुब्रत मंडल को बेटी के बाद जमानत मिल गई है। आज केस्ट को जमानत की सभी शर्तों का पालन करते हुए तिहाड़ से रिहा कर दिया जाएगा।

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से उन्हें गौ तस्करी मामले में जमानत मिली है। यह उनके लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, क्योंकि इससे पहले भी अनुब्रत को सीबीआई के एक मामले में जमानत मिल चुकी है। बीरभूम के तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष को गौ तस्करी के मामले में 11 अगस्त 2022 को उनके घर से गिरफ्तार किया गया था। इस मामले के चलते उनके खिलाफ कई जांच शुरू की गईं और उन्हें डेढ़ साल तक तिहाड़ में कैद रखा गया। और वे पहले 6 महीने राज्य सुधार गृह में रहे। और आज आखिरकार जेल में उनकी जिंदगी खत्म हो रही है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह जेल से बेदाग निकल जाएंगे। उन्हें गौ तस्करी मामले में सशर्त जमानत मिली है। उन्हें करीब 10 लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। इससे पहले 10 सितंबर को उनकी बेटी सुकन्या मंडल को भी जमानत मिल गई थी।