एक बार फिर कूड़े की 'राजनीती', अब माफी मांगे केजरीवाल

इस भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिल्ली के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले वर्षों में गाजीपुर लैंडफिल साइट पर बार-बार राजनीतिक पर्यटन करने वाले मुख्यमंत्री बताएं कि 8 महीने से गाजीपुर लैंडफिल से कूड़ा निस्तारण क्यों बंद है?

author-image
Sneha Singh
New Update
Ghazipur landfill

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: एक बार फिर से दिल्ली (Delhi) में कूड़े को लेकर राजनीती घमासान शुरू हो गया है। आज यानि शनिवार को भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने दिल्ली नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष सरदार राजा इकबाल सिंह, पूर्व महापौर हर्ष मलहोत्रा एवं योगेन्द्र चंदोलिया, विधायक अनिल वाजपेयी, निगम पार्षद संदीप कपूर और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ गाजीपुर लैंडफिल साइट (Ghazipur landfill site) का दौरा किया। 

इस भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिल्ली के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले वर्षों में गाजीपुर लैंडफिल साइट पर बार-बार राजनीतिक पर्यटन करने वाले मुख्यमंत्री बताएं कि 8 महीने से गाजीपुर लैंडफिल से कूड़ा निस्तारण क्यों बंद है? इसके अलावा भाजपा नेता ने कहा कि बेहतर होगा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) झूठा श्रेय लेने की जगह दिल्ली वालों से झूठे सपने दिखाने के लिए माफी मांगे।