राष्ट्रपति मुर्मू, पीएम मोदी ने दी ईद शुभकामनाएं

ईद-उल-फितर के मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से शुभकामनाएं संदेश देते हुए कहा कि ईद-उल-फितर पर सभी देशवासियों विशेष रूप से मुस्लिम भाइयों-बहनों को मैं बधाई देती हूं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
Eid_President_PM.

एनएम न्यूज, ब्यूरो: देशभर में आज ईद का त्योहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। ईद-उल-फितर के मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से शुभकामनाएं संदेश देते हुए कहा कि ईद-उल-फितर पर सभी देशवासियों विशेष रूप से मुस्लिम भाइयों-बहनों को मैं बधाई देती हूं। ईद के त्योहार का महत्व बताते हुए उन्होंने आगे ट्वीट में बताया कि प्रेम और करुणा का पर्व ईद हमें दूसरों की मदद करने का संदेश देता है। राष्ट्रपति ने देशवासियों से आह्वान किया कि आइए, जश्न के इस मुबारक मौके पर हम सभी समाज में भाईचारा और आपसी सौहार्द को बढ़ाने की राह पर आगे बढ़ने का संकल्प लें। 

 

पीएम मोदी ने भी ईद-उल-फितर के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कहा कि “मिलाद-उन-नबी की हार्दिकशुभकामनाएं। यह अवसर हमारे समाज में शांति, एकता और करुणा की भावना को आगे बढ़ाए। प्रधानमंत्री ने सभी के बेहतर स्वास्थ्य और कल्याण के लिए कामना की। ईद मुबारक।”