धौलपुर हादसे पर PM नरेंद्र मोदी समेत कई नोताओं ने जताया दुख

राजस्थान के धौलपुर में स्लीपर कोच बस और टेंपो की टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 8 बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल हरिभाऊ, पूर्व सीएम अशोक गहलोत,

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
pm modi Dholpur

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: राजस्थान के धौलपुर में स्लीपर कोच बस और टेंपो की टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 8 बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल हरिभाऊ, पूर्व सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह ने ट्विटर पर पोस्ट कर एक दर्जन लोगों की दुखद मौत पर संवेदना और दुख जताया है। पीएम ने ट्विटर पर पोस्ट कर कहा है कि प्रशासन मृतकों के आश्रितों को हर संभव मदद मुहैया कराएगा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर पोस्ट कर कहा, 'राजस्थान के धौलपुर में हुआ हादसा दिल दहला देने वाला है। मासूम बच्चों समेत जान गंवाने वालों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। भगवान उन्हें यह दर्द सहने की शक्ति दे। इसके साथ ही सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाने में लगा हुआ है।