Andal: कई आरोपों को लेकर अंडाल बिजली विभाग में विरोध प्रदर्शन

बिजली विभाग के अधिकारी ने समस्या की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस साल की भीषण गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है। गर्मी में राज्य के विभिन्न हिस्सों में बिजली की समस्या उत्पन्न हो गयी है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Andal Electricity Department

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: अंडाल (Andal) के बड़े इलाके में लो वोल्टेज (low voltage), मीटर की समस्या के साथ-साथ अक्सर लोड शेडिंग (load shedding)  होती रहती है। ऐसे ही कई आरोपों को लेकर वामपंथियों ने आज यानि शुक्रवार को अंडाल बिजली विभाग (Andal Electricity Department) में विरोध प्रदर्शन (Protest) किया। बिजली विभाग के अधिकारी ने समस्या की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस साल की भीषण गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है। गर्मी में राज्य के विभिन्न हिस्सों में बिजली की समस्या उत्पन्न हो गयी है। बार-बार लोड शेडिंग से ग्राहक तंग आ चुके हैं। इस विरोध प्रदर्शन में सीपीआईएम नेता सुभाष खान, जिला परिषद के सीपीआईएम उम्मीदवार सुब्रत सिद्धांत और अन्य माकपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। धरना 11 बजे से 12.30 बजे तक चला।

सुभाष खान ने कहा कि अंडाल इलाके में अक्सर बिजली गुल हो जाती है। भीषण गर्मी में बिजली नहीं रहने से ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। छात्रों की पढ़ाई का नुकसान हो रहा है। लोड शेडिंग के अलावा लो-वोल्टेज, मीटर की समस्या है। इसके साथ ही बिजली गुल होने की स्थिति में कार्यालय के टोल फ्री नंबर व अन्य फोन पर संपर्क नहीं किया जा सकता। सुभाष बाबू ने आरोप लगाया कि अधिकारियों को समस्याएं बताने के बावजूद उनका समाधान नहीं किया गया। अंडाल बिजली विभाग के अधिकारी ने शिकायत की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।