बिहार के छात्रों के साथ बंगाल में दुर्व्यवहार, वीडियो वायरल

बिहार के छात्रों के साथ पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
13 viral video

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बिहार के छात्रों के साथ पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में कुछ लोग बंगाली में बात करते हुए छात्रों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। एक व्यक्ति काफी नाराज दिख रहा है। वह व्यक्ति छात्रों से परिचय के साथ यह पूछ रहा है कि छात्र यहां क्यों आएं हैं?

कान पकड़े, उठक-बैठक लगाई...बिहार के छात्रों के साथ पश्चिम बंगाल में  दुर्व्यवहार, वीडियो वायरल - Bihar Students Beaten Up West Bengal Video Viral

एक छात्र ने बताया कि वो एसएससी की जीडी के लिए पहुंचा है जो सिलीगुड़ी में सेंटर है। इस पर गुस्से में वह व्यक्ति छात्रों से डॉक्यूमेंट की मांग कर रहा है। इस पर छात्र हाथ-पैर जोड़ते हुए कह रहे हैं कि वो चले जाएंगे। डॉक्यूमेंट को नहीं फाड़िएगा।

इस मामले में सिलीगुड़ी पुलिस ने रजत भट्टाचार्य नाम के शख्स को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बिहार के छात्रों के साथ मारपीट करने वाला शख्स रजत भट्टाचार्य है। वह बांग्ला पाखो नामक संगठन से जुड़ा है। यह संगठन बंगाली भाषा की वकालत करने के लिए जाना जाता है।

एएनएम न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।