दिल्ली सरकार पर भड़कीं स्वाति मालीवाल! गुस्से में क्या कहा?(Video)

अभी तक न तो दिल्ली सरकार का कोई मंत्री आया है, न ही MCD का मेयर, न ही कोई अधिकारी। मेरा मानना ​​है कि ये मौतें कोई आपदा नहीं हैं, ये एक हत्या है, इन सभी बड़े सरकारी अधिकारियों के खिलाफ़ FIR दर्ज होनी चाहिए। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
sm  app 28

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: दिल्ली के ओल्ड राजिंदर नगर कोचिंग सेंटर की घटना पर आप सांसद स्वाति मालीवाल का कहना है, "छात्र बहुत दुखी और गुस्से में हैं। 12 घंटे से ज़्यादा हो गए हैं, अभी तक न तो दिल्ली सरकार का कोई मंत्री आया है, न ही MCD का मेयर, न ही कोई अधिकारी। मेरा मानना ​​है कि ये मौतें कोई आपदा नहीं हैं, ये एक हत्या है, इन सभी बड़े सरकारी अधिकारियों के खिलाफ़ FIR दर्ज होनी चाहिए। 

अभी तक ये सही से पता नहीं चला है कि 3 मरे हैं या ज़्यादा मरे हैं। जितने भी छात्र मरे हैं, उन्हें 1 करोड़ रुपए का मुआवज़ा दिया जाना चाहिए...मंत्री, मेयर को तुरंत यहाँ आकर इनसे माफ़ी मांगनी चाहिए। दिल्ली ऐसे नहीं चलेगी। मैं इस मुद्दे को संसद में उठाऊँगी। छात्रों की सभी माँगों को संसद में रखूँगी...छात्रों का कहना है कि 12 दिन पहले उन्होंने पार्षद को बताया था कि यहाँ की ड्रेन सिस्टम ख़राब है, इसलिए पार्षद और उनके ऊपर के सभी लोगों को जवाब देना चाहिए।"