क्यों आतिशी को दिल्ली का मुख्यमंत्री चुना गया! क्या कह रहे हैं मंत्री?

दिल्ली के नए मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी का नाम प्रस्तावित करने पर पंजाब के मंत्री अनमोल गगन मान ने कहा, "आतिशी एक प्रतिभाशाली और साहसी नेता हैं। अरविंद केजरीवाल का फैसला बहुत अच्छा है.. उन्होंने 'अग्नि परीक्षा' देने का फैसला किया है और वह जाएंगे।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Atishi

स्टाफ रिपोटर,एएनएम न्यूज़ : दिल्ली के नए मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी का नाम प्रस्तावित करने पर पंजाब के मंत्री अनमोल गगन मान ने कहा, "आतिशी एक प्रतिभाशाली और साहसी नेता हैं। अरविंद केजरीवाल का फैसला बहुत अच्छा है.. उन्होंने 'अग्नि परीक्षा' देने का फैसला किया है और वह जाएंगे।"  वहीं, आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर विश्वास किया। AAP ने मुझ पर विश्वास किया। इसलिए मुझे ये जिम्मेदारी दी गई है।" उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "मुझे यह विश्वास करने में खुशी हो रही है लेकिन मुझे दुख है कि अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना पड़ा। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, दिल्ली में केवल एक ही मुख्यमंत्री है। और वह केजरीवाल हैं।"

उन्होंने यह भी कहा, "मैं आज दिल्ली के सभी लोगों से अपील कर रहा हूं कि अरविंद केजरीवाल को फिर से दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाएं। क्योंकि वह एक ईमानदार आदमी हैं।" उन्होंने कहा, ''मैं केजरीवाल द्वारा दिखाए गए लक्ष्यों पर काम करूंगा।''