अतीक के दफ्तर से मिले ये सामान, दंग रह गयी पुलिस

प्रयागराग के चकिया स्थित अतीक अहमद के दफ्तर पहुंची पुलिस उस वक्त सकते में आ गई, जब जगह-जगह खून के धब्बे दिखाई दिए। इतना ही नहीं दफ्तर में खून के धब्बे और एक चाकू मिला है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
atiq2

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: प्रयागराग के चकिया स्थित अतीक अहमद के दफ्तर पहुंची पुलिस उस वक्त सकते में आ गई, जब जगह-जगह खून के धब्बे दिखाई दिए। इतना ही नहीं दफ्तर में खून के धब्बे और एक चाकू मिला है। अभी साफ नहीं हो पाया है कि यह खून किसका है। सीढ़ियों और कपड़ों पर खून के धब्बे मिले हैं। सीढ़ियों से छत तक खून के छीटें मिले। खून से सना दुपट्टा भी मिला है। पुलिस ने जो कुछ देखा वो हैरान कर देने वाला था। सभी चीजों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस जांच कर रही है। 

अतीक के मर्डर के बाद जांच तेज हो गई है। चाकिया में मौजूद कार्यालय में पुलिस को कई सारी चीजें मिली हैं। यहां पर अतीक गैंग के कई सारे राज हैं। इस कार्यालय में खून के धब्बे, टूटा सामान, महिला पर्स और ऐसी तमाम चीजें मिलीं। अतीक के दफ्तर में फिर किसी की हत्या हुई है। जानकारी के मुताबिक खून से सना कपड़ा दुपट्टा है, वहीं दुपट्टे के पास खून से सनी चूड़ियां भी मिली हैं। तो क्या किसी महिला की हत्या की गई है। पुलिस इसकी जांच करने में जुट गई है। 

अतीक और उसका भाई अशरफ मारा गया, लेकिन उसके अपराधों के खूनी सबूत अभी भी मौजूद हैं। इससे पहले खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के करबला इलाके में स्थित कार्यालय में पुलिस ने मंगलवार को छापा मारकर दस असलहे और करीब साढ़े 74 लाख रुपये बरामद किए। पुलिस ने इससे पहले धूमनगंज इलाके से अतीक के पांच गुर्गों को गिरफ्तार किया था, उनकी निशानदेही पर ही ये बरामदगी हुई। बड़ी संख्या में नकदी को गिनने के लिए मशीन मंगाई गई। पांचों गुर्गों में एक अतीक का ड्राइवर और दूसरा मुंशी है। बाकी तीनों ने उमेश पाल की रेकी की थी। उनसे पूछताछ की जा रही है। रात में उमेश हत्याकांड से संबंधित कई और राज खुलने की संभावना है।