फिर हुआ रेल हादसा! शालीमार एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे, देखें वीडियो

अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को महाराष्ट्र में नागपुर के निकट कलमना स्टेशन के पास सीएसएमटी शालीमार एक्सप्रेस, ट्रेन संख्या (18029) के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना में किसी के हताहत होने या गंभीर रूप से घायल होने की कोई खबर नहीं है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
nagpur

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को महाराष्ट्र में नागपुर के निकट कलमना स्टेशन के पास सीएसएमटी शालीमार एक्सप्रेस, ट्रेन संख्या (18029) के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना में किसी के हताहत होने या गंभीर रूप से घायल होने की कोई खबर नहीं है।

रेलवे अधिकारियों ने पुष्टि की है कि प्रशासन यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। "ट्रेन संख्या 18029 सीएसएमटी शालीमार एक्सप्रेस के दो डिब्बे एस2 और पार्सल वैन नागपुर के पास कलमना स्टेशन के पास पटरी से उतर गए। इस घटना में कोई यात्री घायल नहीं हुआ।" दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के सीनियर डीसीएम दिलीप सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि रेलवे प्रशासन ने यात्रियों को बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए एक हेल्पलाइन शुरू की है। सिंह ने कहा, "रेलवे प्रशासन यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।