इन 4 राशियों को इंक्रीमेंट-प्रमोशन की संभावना

चार राशियां ऐसी हैं, जिन्हें जल्द ही इंक्रीमेंट-प्रमोशन की खबर सुनने को मिल सकती हैं। उनकी कुंडली में इसके लिए योग बलवती हैं। आइए जानते हैं कि आपकी राशि क्या कह रही है।

author-image
Sunita Bauri
New Update
daily rasifaal

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: मंगलवार को कर्क राशि के शोधपरक कार्यों में लगे लोगों को सफलता मिलने की संभावना है वहीं मकर राशि के व्यापारी वर्ग को आज विरोधियों से सतर्क रहना होगा, तो वहीं दूसरी और जिम्मेदारी के साथ काम करने पर सफलता मिलना तय है। 

मेष- इस राशि के नौकरीपेशा लोग ऑफिस कार्यों को पूरी तल्लीनता के साथ करें, ईमानदारी के साथ काम करने पर प्रमोशन मिलने की जल्दी संभावना बनेगी। व्यापारी वर्ग यदि कोई भूमि से सम्बन्धित सौदा करने जा रहें हैं तो, सरकारी कार्य में लापरवाही न करें अन्यथा बनते हुए काम रुक सकते हैं। युवा वर्ग को आज के दिन कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए मुश्किल परिस्थितियों का सामना करते हुए हिम्मत और मजबूती दिखाने की आवश्यकता है। 

वृष- वृष राशि के लोग सहयोगी के साथ अच्छा व्यवहार रखें नहीं तो सहयोगियों को विरोधी बनते देर नहीं लगेगी। ऐसे लोग जो खाने पीने से संबंधित वस्तुओं का व्यापार करते हैं, आज के दिन उन्हें आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। विद्यार्थियों की दिन की शुरुआत गणपति जी की आराधना से करनी चाहिए, उनकी कृपा से मेहनत का फल प्राप्त होगा। 

मिथुन- इस राशि के लोगों की ऑफिशियल स्थिति की बात करें तो, जो लोग सरकारी क्षेत्र में उच्चाधिकारियों के पद पर हैं उनको प्रमोशन मिलने की संभावना है। ग्रहों की स्थिति को देखते हुए  व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन शुभ है, आज आपके लिए लाभ की स्थिति बनी हुई है। मानसिक रूप से प्रसन्न रहने का प्रयास करना होगा, क्योंकि तनाव के चलते थोड़ी तबियत ढीली होने की आशंका है। 

कर्क- कर्क राशि के शोधपरक कार्यों में लगे लोगों को सफलता मिलने की संभावना है। फाइनेंस से संबंधित बिजनेस करने वाले अधिक अलर्ट हो जाएं, क्योंकि आर्थिक नुकसान होने की आशंका है। सकारात्मक ग्रहों की स्थिति को देखते हुए युवा वर्ग ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, जिसके चलते उनका कार्य को करने में मन लगेगा। 

सिंह- इस राशि के टेलीकम्युनिकेशन से जुड़े लोगों को नौकरी के लिए कहीं से अच्छा ऑफर मिल सकता है। व्यापारिक मामलों में दूसरों के सुझावों को अधिक महत्व न दें, आपका दिल जिस बात के लिए गवाही देता है सिर्फ वही कार्य करें। स्टूडेंट्स के लिए दिन परेशानियों वाला होगा, इसलिए गंभीर विषयों को ठीक से पढ़े। 

कन्या- कन्या राशि के लोगों के ऑफिशियल कार्य में जो भी कमियाँ हैं, उनको दूर करते हुए बॉस को प्रसन्न करना होगा। ऐसे व्यापारी जो इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का कार्य करते हैं उनके लिए आज का दिन बेहद शुभ है। आज आपको कोई बड़ा आर्डर मिलने की संभावना है। 

तुला- इस राशि के लोग ऑफिस में बॉस के बताए गए कार्यों को प्राथमिकता दे, अन्यथा बॉस नाराज हो सकते हैं। व्यापारी वर्ग किसी भी बड़े क्लाइंट और ग्राहकों के साथ विवाद करने से बचें, अन्यथा मार्केट में आपकी छवि खराब हो सकती है। आज युवाओं को भाग्य का पूरा सपोर्ट मिलेगा, भाग्य और कर्म के ग्रह आपके करियर को चमकाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। परिवार की जरूरतों को पूरा करते हुए घर के खर्च बढ़ सकते हैं जिसके चलते बचत की रकम में गिरावट आएगी। 

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोगों को ऑफिस के सिलसिले में यदि कोई विशेष कार्य से जाना पड़े तो आनंद के साथ जाना चाहिए। व्यापारी वर्ग को काम के सिलसिले से दूसरे शहर जाना पड़ सकता है, ऐसे में अपना उत्साह बनाए रखें। युवा वर्ग को आज के दिन खुद से पहले दूसरों की जरूरतों का ख्याल रखना होगा। 

धनु- इस राशि के लोग ऑफिस में मन लगाकर कार्य करें, तभी बॉस से स्नेह और सराहना के साथ ओहदे में भी बढ़ोत्तरी के आसार होंगे। व्यापारी वर्ग की बात करें तो, आज उन्हें कारोबार के लिए भी फोकस बढ़ाना होगा। युवा काम से अपनों के बीच यश पाएंगे, मगर सबसे प्रिय की उपेक्षा गलती से न हो। महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले परिजनों से परामर्श लेना न भूलें, बड़ों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। 

मकर- मकर राशि के लोगों की कार्यस्थल पर परफॉर्मेंस दूसरों के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगी, इसी तरह आगे भी परफॉर्मेंस देने के लिए खुद को तैयार रखें। व्यापारी वर्ग को आज विरोधियों से सतर्क रहना होगा, तो वहीं दूसरी और जिम्मेदारी के साथ काम करने पर सफलता मिलना तय है। आज के दिन युवा वर्ग मिलने वाले अवसरों को भुनाने के लिए लगन के साथ कार्य करना पड़ेगा। 

कुंभ- इस राशि के लोगों पर आज के दिन वर्क लोड बढ़ सकता है, जिसको लेकर आप तनाव में भी आ सकते हैं।  व्यापारी वर्ग यदि कोई बड़ी डील करने जा रहे हैं तो उसकी पुख्ता तैयारी जरूर कर ले, जिससे डील अच्छे से संपन्न हो सके। युवाओं के यदि मन मुताबिक कुछ कार्य पूर्ण न हो पाए, तो इसका कतई मतलब नहीं है क्रोध और नकारात्मक बोली से दूसरों को नाराज करे। 

मीन- मीन राशि के लोगों का कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ कंपटीशन हो सकता है, कंपटीशन करने से आपके कार्य को चार चांद लग जाएंगे। व्यापारी वर्ग को यदि लाभ के लिए स्वभाव में कुछ लचीलापन भी दिखाना पड़े तो, अहंकार को सामने न लाते हुए आगे बढ़ना चाहिए। सेहत की बात करें तो महिलाएं हार्मोंस डिसबैलेंस से उभरे रोग से परेशान हो सकती हैं।