130 वर्षों से मनाई जा रही है श्री कृष्ण जन्माष्टमी

कल कीर्तन और महाप्रसाद का भी आयोजन किया गया है। आज रात श्री कृष्ण का जन्म होगा और यह एक बहुत बड़ा उत्सव है। उन्होंने सभी से इस श्री कृष्ण जन्माष्टमी को धूमधाम से मनाने का आवाहन किया। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
krns jnmtm 26

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर रानीगंज के बड़ा बाजार इलाके में बने हरी सभा मंदिर में धूमधाम से जन्माष्टमी उत्सव का आयोजन किया गया है। इस बारे में मीडिया जानकारी देते हुए चंद्रशेखर नंदी ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी मंदिर में धूमधाम से श्री कृष्ण जन्माष्टमी का आयोजन किया गया है। आज यहां पर विधिवत तरीके से जन्माष्टमी का आयोजन किया जा रहा है। सुबह से ही भक्तों की भीड़ मंदिर में उमड़ रही है।

उन्होंने कहा कि कल नंद उत्सव है, कल कीर्तन और महाप्रसाद का भी आयोजन किया गया है। आज रात श्री कृष्ण का जन्म होगा और यह एक बहुत बड़ा उत्सव है। उन्होंने सभी से इस श्री कृष्ण जन्माष्टमी को धूमधाम से मनाने का आवाहन किया। वही इस बारे में प्रधान पुरोहित दुर्गादास भट्टाचार्य ने कहा कि यहां पर पिछले 130 सालों से श्री कृष्ण जन्माष्टमी का आयोजन किया जाता रहा है। यहां पर धूमधाम से जन्माष्टमी का आयोजन होता है, जहां पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। उन्होंने कहा कि कल भी नंद उत्सव मनाया जाएगा और कल भी धूमधाम के साथ आयोजन किया जाएगा। कल कीर्तन और महाप्रसाद का आयोजन होगा।