अभिषेक बनर्जी ने लगाया सीबीआई पर आरोप

राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि 14 दिनों के भीतर बंगाल के सभी मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों में सीसीटीवी लगाए जाएंगे। सुरक्षा ढांचा विकसित किया जाएगा।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
Abhishek Banerjee

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या केस की जांच कर रही सीबीआई काे लेकर पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है। अभिषेक बनर्जी ने बुधवार दोपहर अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल पर एक लंबा पोस्ट किया। उस पोस्ट में उन्होंने पिछले 10 साल के सीबीआई के रिकॉर्ड का जिक्र भी किया। अभिषेक बनर्जी ने दावा किया कि पिछले एक दशक में सीबीआई एक भी जांच पूरी नहीं कर सकी है। 

अभिषेक बनर्जी ने एक्स हैंडल पर लिखा, पहले दिन से ही मैंने सुरक्षा को लेकर जूनियर डॉक्टरों की सभी मांगों का समर्थन किया है। उनके अधिकांश दावे उचित प्रतीत होते हैं। राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि 14 दिनों के भीतर बंगाल के सभी मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों में सीसीटीवी लगाए जाएंगे। सुरक्षा ढांचा विकसित किया जाएगा। वहीं, राज्य सरकार ने उनकी मांगों को पूरा करने के लिए कोलकाता पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के कई शीर्ष अधिकारियों का तबादला कर दिया है। ऐसे में डाॅक्टरों से अपील है कि वह शिष्टाचार दिखाते हुए काम पर लौटने पर विचार करें। जनता के लिए राज्य सरकार का सहयोग करें और काम पर वापस लौंटे।