1 करोड़ लोग PM को लिखेंगे पत्र: अभिषेक बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने केंद्र सरकार पर 100 दिनों के काम का बकाया भुगतान नहीं करने पर हमला बोलते हुए कहा कि एक करोड़ लोग पीएम मोदी को इसके खिलाफ पत्र लिखेंगे।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
ABHISHEK BANERJEE

ABHISHEK BANERJEE

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: पश्चिम बंगाल के आसन्न पंचायत चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। इस बीच आज तृणमूल कांग्रेस के सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने अलीपुरद्वार में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने 100 दिनों के काम (मनरेगा) के बकाये का पैसा केंद्र सरकार द्वारा भुगतान नहीं करने पर हमला बोलते हुए कहा,” यदि 100 दिनों के काम में यदि भ्रष्टाचार हुआ है, तो इसकी सीबीआई जांच कराई जाए। ममता बनर्जी ने 100 दिनों के लिए दो बार प्रधानमंत्री से मुलाकात की। हम 1 साल से इंतजार कर रहे हैं। अब और नहीं, 1 महीने के भीतर 1 करोड़ लोग पीएम को पत्र लिखेंगे। अगर एक महीने के भीतर पैसा जारी नहीं किया गया तो मैं दिल्ली को बंद कर दूंगा।”

अभिषेक बनर्जी ने कहा, ‘अगर जरूरत पड़ी तो मैं इन भाई-बहनों को 100 दिनों के काम के पैसे के लिए दिल्ली ले जाऊंगा। मैं उनके रहने की व्यवस्था करूंगा, लेकिन मैं हक का पैसा लेकर दम लूंगा।”