रात के अंधेरे में तृणमूल का झंडा जलाने का आरोप

रात के अंधेरे में उस इलाके में स्थित तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय को जलाने की साजिश रची गयी थी। आज सुबह तृणमूल ने विरोध प्रदर्शन किया। तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष अबू कलाम बक्स ने भी कहा कि थाने में शिकायत दर्ज करायी जायेगी। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
TMC_Cover14

West Bengal News

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: भाजपा के खिलाफ रात के अंधेरे में तृणमूल कांग्रेस का झंडा, फ्लैक्स जलाने का आरोप लगाया गया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सबोंग ब्लॉक के बिष्णुपुर ग्राम पंचायत नंबर 13 के कमरपाटा इलाके की है। सूत्रों की माने तो तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अबू कलाम बक्स ने आरोप लगाया कि रात के अंधेरे में उस इलाके में स्थित तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय को जलाने की साजिश रची गयी थी। आज सुबह तृणमूल ने विरोध प्रदर्शन किया। तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष अबू कलाम बक्स ने भी कहा कि थाने में शिकायत दर्ज करायी जायेगी।

वहीं इस घटना पर बीजेपी नेता शिशिर कुल्वी ने कहा, 'उनके कार्यकर्ताओं को डराया जा रहा है। झूठे मुकदमे दिये जा रहे हैं, तृणमूल द्वारा आतंक चलाया जा रहा है। यह झूठा आरोप है।' वहीं इस घटना को लेकर आज सुबह से ही इलाके में पुलिस का रूट मार्च जारी है।