वेश्या शब्द सर्वश्रेष्ठ गाली : अभिनेत्री स्वास्तिका

''एक महीना हो गया है और अगर हम इस तर्क पर जाएं तो हमें स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस नहीं मनाना चाहिए। 21 जुलाई को नहीं मनाया जाना चाहिए क्योकि बहुत समय पहले हुआ था।''

author-image
Jagganath Mondal
New Update
sstk 22

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: टॉलीवुड अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी एक बार फिर आरजी कर घटना में दहाड़ीं। जानकारी के मुताबिक स्वास्तिका ने राज्य और राज्य की मौजूदा स्थिति पर प्रेसिडेंसी कॉलेज द्वारा बुलाई गई बैठक में बात की। वहां उन्होंने कहा, "अगर आप किसी महिला को गाली देना चाहते हैं, तो वेश्या शब्द सर्वश्रेष्ठ गाली है।

Swastika Mukherjee opens up her experience of shooting

 

हम, जो महिलाएं फिल्म उद्योग से जुड़ी हैं, कहा जाता है कि हम वेश्यावृत्ति करके अपने करियर को आगे बढ़ाती हैं। मैं अपने 24 साल के करियर में "एक वेश्या" इसे इतनी बार सुना हूँ कि अब यह बात सहन हो चूका हूँ। आपमें से कई लोगों ने, मेरी तरह, यह सुना है और इसे सहन भी किया है।"

স্বস্তিকা মুখোপাধ্যায় অভিনীত এই ছবিগুলি দেখেছেন কি? - Drishtibhongi  দৃষ্টিভঙ্গি

इसके बाद उन्होंने तृणमूल के कुणाल घोष और देवांशु भट्टाचार्य पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ''वे सरकार के प्रवक्ता हैं, सिर्फ मुंह से बोलते हैं। वह सिर्फ उनका तिरस्कार करने तक ही नहीं रुके वल्कि उनके निशाने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी रहीं।

কোন কোন সেলেবের সঙ্গে সম্পর্কে ছিলেন স্বস্তিকা? | Actress Swastika  Mukherjee and her broken relationships

उन्होंने कहा, ''एक महीना हो गया है और अगर हम इस तर्क पर जाएं तो हमें स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस नहीं मनाना चाहिए। 21 जुलाई को नहीं मनाया जाना चाहिए क्योकि बहुत समय पहले हुआ था।''