ट्रक चालक की पिटाई का आरोप, विरोध प्रदर्शन

इससे गुस्साए ड्राइवर ने पश्चिम मिदनापुर जिले के गरबेटा और चंद्रकोना के पास राज्य राजमार्ग पर वाहन कड़ी कर विरोध शुरू किया। विरोध के कारण भारी ट्रैफिक जाम हो गया।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
gnhty889o

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: ट्रक चालक की पिटाई की शिकायत आरटीओ से की गई है। ट्रक चालक लहूलुहान हालत में अपने वाहनों को स्टेट हाईवे पर खड़ा कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। लंबे समय तक चले विरोध प्रदर्शन के कारण राज्य राजमार्गों पर भीषण जाम लग गया है। इलाके के लोग भी विरोध में ट्रक चालको के साथ शामिल हो गये। आरोप है कि एक 16 चक्का ट्रक बांकुड़ा से लोहे की मिट्टी लेकर हल्दिया जा रहा था उस वक्त पश्चिम मेदिनीपुर जिले के गरबेटा थाने के बनकाटी इलाके में ट्रक ड्राइवर से चालान दिखाने को कहा गया। 

ड्राइवर इरफान शेख ने शिकायत की कि ''गाड़ी की नंबर प्लेट कपड़े से ढकी हुई थी, मुझसे चालान दिखाने के लिए कहा गया। चालान न दिखाने पर उन्होंने मेरी पिटाई की।'' उन्होंने दावा किया कि गाड़ी आरटीओ की है। इससे गुस्साए ड्राइवर ने पश्चिम मिदनापुर जिले के गरबेटा और चंद्रकोना के पास राज्य राजमार्ग पर वाहन कड़ी कर विरोध शुरू किया। विरोध के कारण भारी ट्रैफिक जाम हो गया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची है।