West Bengal: तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जयनगर (Jayanagar) में सोमवार तड़के एक तृणमूल नेता (Trinamool leader) की गोली मारकर हत्या (Trinamool leader shot dead) कर दी गई। वह मस्जिद जा रहा था। उसी समय उन पर बदमाशों ने हमला कर दिया था। एक राउंड फायरिंग की गयी। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

West Bengal Crime: 88,000 रुपये के नकली भारतीय नोट जब्त

मालदा पुलिस (Malda Police) ने शनिवार रात 88,000 रुपये मूल्य के नकली भारतीय मुद्रा नोट (FICN) जब्त किए। इसी वजह से एक शख्स (West Bengal) को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि जिले के बैष्णबनगर (Baishnabnagar) की एक पुलिस टीम (police team) ने एनटीपीसी के स्थायी टाउनशिप (PTS) पर छापा मारा।

West Bengal: सुप्रीम कोर्ट सख्त

पश्चिम बंगाल में हायर सेकेंडरी स्कूलों के कर्मचारियों के चयन और नियुक्ति में कथित घोटाले के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाई है। शीर्ष अदालत ने जांच पूरी करने के लिए सीबीआई को दो महीने का समय दिया है और कलकत्ता हाई कोर्ट से इस मामले की सुनवाई के लिए एक डिवीजन बेंच गठित करने को कहा, जो अभी तक लंबित है।

West Bengal: बाजार में लगी आग, दो कपड़ा दुकान जलकर खाक

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिलीगुड़ी (Siliguri) के एक बाजार में दो कपड़ा दुकानें रविवार रात आग में जलकर खाक हो गईं। दमकल की दो गाड़ियां सिलीगुड़ी के सेठ श्रीलाल मार्केट (Shrilal Market) पहुंचीं और आग पर काबू पाया। अधिकारियों ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

West Bengal: पुलिस वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक तेज रफ्तार पुलिस वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना बनगांव में हुई। कुछ स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस वाहन का चालक नशे की हालत में था और काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था।