नामांकन पत्र दाखिल करने जाने के दौरान उम्मीदवार पर हमला : West Bengal panchayat elections

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि Daspur (पश्चिम मेदिनीपुर), Kakdwip (दक्षिण 24 परगना), Raninagar (मुर्शिदाबाद), Saktinagar ( पुरबा बर्धमान ) और बरशुल ( पुरबा बर्धमान ) और मिनाखान (उत्तर 24 परगना) में झड़पों की सूचना मिली थी।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Hamla on candidet

Attacked while going to file nomination papers

एएनएम न्यूज, ब्यूरो : सोमवार को पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों से संघर्ष की कई घटनाओं की सूचना मिली, क्योंकि अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर विपक्षी नेताओं पर हमला किया, जब वे पंचायत चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे थे। सूत्रों के मुताबिक एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि Daspur (पश्चिम मेदिनीपुर), Kakdwip (दक्षिण 24 परगना), Raninagar (मुर्शिदाबाद), Saktinagar ( पुरबा बर्धमान ) और बरशुल ( पुरबा बर्धमान ) और मिनाखान (उत्तर 24 परगना) में झड़पों की सूचना मिली थी। अधिकारी ने बताया कि बशीरहाट अनुमंडल के मिनाखान में माकपा के पार्टी कार्यालय में ''तोड़फोड़'' की गई और जब उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे थे तब बदमाशों ने उन पर ''हमला'' किया। 

एक अन्य घटना में बांकुड़ा (Bankura) जिले के सोनामुखी में भाजपा विधायक दिबाकर घरामी पर कथित तौर पर अज्ञात लोगों ने हमला किया जब वह नामांकन केंद्र की ओर जा रहे थे। राज्य चुनाव आयोग (एसईसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "संघर्ष की ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं और हमने डीएम और एसपी से इस संबंध में ब्योरा मांगा है।"