Cyclone Remal: तूफ़ान के बाद कैसा है शहर?

एएनएम न्यूज़ ने शहर का दौरा किया और शहर भर के विभिन्न क्षेत्रों में कई सड़कों पर पेड़ों की उखड़ी हुई शाखाएँ पाईं। जगह-जगह बिजली के तार, इंटरनेट और केबल लाइनें टूट गईं।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
CYCLONE

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: चक्रवात रुमेल के शहर से गुजरने के कुछ घंटों बाद भी कोलकाता में पानी भरा हुआ है। सोमवार को भी पूरे दिन लगातार बारिश होती रही। एएनएम न्यूज़ ने शहर का दौरा किया और शहर भर के विभिन्न क्षेत्रों में कई सड़कों पर पेड़ों की उखड़ी हुई शाखाएँ पाईं। जगह-जगह बिजली के तार, इंटरनेट और केबल लाइनें टूट गईं। बोउबाजार, थानथानिया कालीबाड़ी, कैमक स्ट्रीट, एजेसी बोस रोड, जोराबगान, मध्य और दक्षिण कोलकाता के कई इलाकों से जलभराव की सूचना मिली है। इनमें से अधिकांश स्थानों पर टखने से लेकर घुटने तक गहरा पानी था। 

rain kol.jpg

एएनएम न्यूज़ ने सीवरेज और ड्रेनेज काउंसिल के सदस्य मेयर तारक सिंह से बात की, जिन्होंने बताया कि यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं कि जो भी जलभराव है उसे जल्द से जल्द साफ किया जा सके। सिंह ने कहा कि भारी बारिश के बावजूद, केएमसी जलभराव को रोकने में सक्षम है और स्थिति पहले के वर्षों जितनी खराब नहीं है। कोलकाता के श्यामप्रकाश मुखर्जी पोर्ट पर साइकिल की वजह से काम रुका हुआ था लेकिन पोर्ट ट्रस्ट के चेयरमैन रथेंद्र राजन ने बताया कि ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है और दोपहर 2 बजे से काम शुरू हो गया है।