दुबई भी राशन भ्रष्टाचार मामले में शामिल!

ईडी सूत्रों के मुताबिक बारिक बिस्वास के दफ्तर से दुबई की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। राशन भ्रष्टाचार के पैसे से दुबई में संपत्ति में निवेश?

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
4 ed

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: विदेशी राशन भ्रष्टाचार में फिर से इजाफा? ईडी सूत्रों के मुताबिक बारिक बिस्वास के दफ्तर से दुबई की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। राशन भ्रष्टाचार के पैसे से दुबई में संपत्ति में निवेश? जांचकर्ता तलाश कर रहे हैं।

ईडी सूत्रों के मुताबिक, बारिक बिस्वास के दफ्तर से बरामद कई दस्तावेजों में 22 प्रॉपर्टी के दस्तावेज मिले हैं। ईडी का मानना ​​है कि इस प्रॉपर्टी को बेनामी तरीके से निवेश किया गया है। 15 से ज्यादा मोबाइल जब्त किए गए हैं। बारिक के दफ्तर से 20 लाख टका के अलावा अलिफ नूर के घर से 11 लाख टका और उसके दफ्तर से 14 लाख टका जब्त किए गए हैं। कुल मिलाकर पिछले मंगलवार की कार्रवाई में 45 लाख रुपए बरामद किए गए।

संयोग से, देगंगा तृणमूल के स्थानीय ब्लॉक अध्यक्ष अनीसुर रहमान और उनके भाई अलिफ नूर गुरुवार को राशन भ्रष्टाचार मामले में ईडी कार्यालय में पेश हुए। पूछे जाने पर अनीसुर ने कहा, "मैं किसी व्यवसाय में नहीं था। मैं राजनीति करता हूं। मैं राजनीति समझता हूं।" जब उनसे ज्योतिप्रिय मल्लिक, बारिक विश्वास के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उन सवालों को टाल दिया। इस मामले में बारिक विश्वास को भी तलब किया गया है।