बिजली के तार की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत

जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज ब्लॉक के मंटादारी गांव में शुक्रवार शाम एक हृदय विदारक घटना में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। सड़क पर घूम रहे बिजली के तार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
electrocution

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज ब्लॉक के मंटादारी गांव में शुक्रवार शाम एक हृदय विदारक घटना में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। सड़क पर घूम रहे बिजली के तार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान परेश दास (62), उनकी पत्नी दीपाली दास (60), बेटा मिथुन दास (33) और ढाई साल का पोता सुमन दास के रूप में हुई है।

सूत्रों के अनुसार वे खेत से घर लौट रहे थे। घर पहुंचते-पहुंचते उन्हें एक खतरनाक स्थिति का सामना करना पड़ता है। अंधेरे में बारिश से भीगी सड़क पर बिजली के तार गिरने से पूरी सड़क शॉर्ट-सर्किट हो गयी। पहले बेटे और पोते यानी मिथुन और सुमन की करंट लगने से मौत हो गई। उन्हें बचाने की कोशिश में परेश और दीपाली की भी जान चली गई। घटना ग़ज़लडोबा के ताकीमारी के भोरेर अलो थाना क्षेत्र में घटी। घटना से पूरे क्षेत्र में शोक छाया हुआ है। शवों को सिलीगुड़ी के उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया। लेकिन ये घटना पहली नहीं है। पिछले साल भी जलपाईगुड़ी में पूजा से पहले करंट लगने से मां-बेटे की मौत हो गयी थी। इस तरह बार-बार बिजली के झटके से हो रही मौतें सुरक्षा को लेकर सरकार की लापरवाही पर उंगली उठाती हैं।