साधु संतो पर सीएम की अमर्यादित टिप्पणी, रानीगंज में प्रतिवाद जुलूस (Video)

ये जुलुस रानीगंज सीताराम जी मन्दिर से निकलकर रानीगंज नेता जी स्टैचू के पास आकर सभा में तब्दील होकर संपन्न हुआ। इस मौके पर जिला अध्यक्ष मनोज सराफ,जिला सचिव तेजप्रताप सिंह,रानीगंज के सचिव शुभम राऊत,लालू राऊत,विश्व हिंदू परिषद के समेत कार्यकर्ता मौजूद थे।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
sadhu santo.

Protest procession in Raniganj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक सभा के दौरान राम कृष्णा मिशन साधु संतो के ऊपर अभद्र टिप्पणी की है, उसी के प्रतिवाद में रानीगंज विश्व हिंदू परिषद की ओर से प्रतिवाद जुलुस निकाला गया। ये जुलुस रानीगंज सीताराम जी मन्दिर से निकलकर रानीगंज नेता जी स्टैचू के पास आकर सभा में तब्दील होकर संपन्न हुआ। 

इस मौके पर जिला अध्यक्ष मनोज सराफ, जिला सचिव तेजप्रताप सिंह, रानीगंज के सचिव शुभम राऊत, लालू राऊत, विश्व हिंदू परिषद के समेत कार्यकर्ता मौजूद थे। इस बारे में विश्व हिंदू परिषद के रानीगंज शाखा के संपादक शुभम रावत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिस तरह से सनातन धर्म के साधु संतों के खिलाफ टिप्पणी की थी रामकृष्ण मिशन भारत सेवा आश्रम संघ और इस्कॉन के संतों के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही थी वह निंदनीय है। उनको 72 घंटे का समय दिया गया था लेकिन उसे 72 घंटे के अंदर उन्होंने अपनी बातों के लिए माफी नहीं मांगी। इसलिए आज पूरे प्रदेश में विश्व हिंदू परिषद की तरफ से यह आंदोलन किया जा रहा है। उन्होंने साफ कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने अपनी बातों के लिए माफी नहीं मांगी तो आने वाले समय में विश्व हिंदू परिषद की तरफ से बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा। वहीं विश्व हिंदू परिषद के पश्चिम बंगाल प्रांत के सह सभापति मनोज सर्राफ ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ने हिंदू धर्म के साधु संतों के खिलाफ जो अपमानजनक टिप्पणी की है उसके खिलाफ यह रैली निकाली गई है। उन्होंने कहा कि यह रैली सिर्फ रानीगंज नहीं पूरे राज्य भर में निकाली गई है। उनका साफ कहना है कि अगर मुख्यमंत्री ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगी तो आने वाले समय में सिर्फ बंगाल नहीं पूरे देश में व्यापक आंदोलन किया जाएगा और मुख्यमंत्री को अपने टिप्पणी के लिए माफी मांगनी पड़ेगी।