Asansol News : राशन दुकान से नहीं मिल रहा है गुणवत्ता का राशन सामग्री, विधायक ने की जांच (देखिए वीडियो)

विधायक ने जामुड़िया नंडि मोड़ स्थित राशन की दुकान पर जाकर राशन के चावल की जांच की। राशन (ration) दुकान के मालिक मनोज ओधिकार को चेतावनी दी और यहां तक ​​कि राशन मालिक से कहा कि अगर वह इस तरह का  काम करता है तो उसका लाइसेंस रद्द कर दिया जाए। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
MLA Asansol

Quality ration material is not available from the ration shop at jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : आसनसोल (Asansol) दक्षिण की विधायक (MLA) अग्निमित्रा पाल (Agnimitra Pal) आज जामुड़िया (Jamuria) में सात नंबर वार्ड के दामोदरपुर में भाजपा (BJP) के एक अनुष्ठान में आई थी। वहां पर इलाके की महिलाओं और पुरुषों ने राशन दुकान के मालिक के बारे में शिकायत की कि राशन सामग्री बहुत घटिया गुणवत्ता का है।" इसकी शिकायत मिलने के बाद विधायक ने जामुड़िया नंडि मोड़ स्थित राशन की दुकान पर जाकर राशन के चावल की जांच की। राशन (ration) दुकान के मालिक मनोज ओधिकार को चेतावनी दी और यहां तक ​​कि राशन मालिक से कहा कि अगर वह इस तरह का  काम करता है तो उसका लाइसेंस रद्द कर दिया जाए। 

इस संबंध में विधायक अग्निमित्रा पाल ने कहा कि आज मैं एक कार्यक्रम में आयी थी, जहां कुछ ग्रामीणों ने शिकायत की थी कि उन्हें उचित गुणवत्ता का राशन नहीं मिल रहा है, इसलिए मैंने यहां जो देखा वह चावल की  गुणवत्ता खराब है, मैंने राशन दुकान के मालिक को चेतावनी दी थी। उसके पास जो डीलर है वह पूरे जमुड़िया का है। उन्होंने  पवन मंडिया को भी चेतावनी दी । क्योंकि इस सरकार का काम  एफसीआईसे अच्छा चावल निकालकर खराब राशन राशन उपभोक्ताओं को देना है, तो मैं इस बारे में उच्च नेतृत्व से बात करूंगी!

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/R5RsLq0CdP0" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen></iframe>

हालांकि इस घटना पर राशन दुकान ( ration shop) के मालिक मनोज अधिकारी ने कहा कि वह सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार काम कर रहे हैं। "अब मुझे नहीं पता कि सरकार से कौन शिकायत कर रहा है या डीलर कौन है। जो चावल पवन मांडिया भेज रहे है वही राशन उपभोक्ताओं का मिल रहा है।