क्लब पर गंभीर आरोप, आव देखा न ताव कर दी पिटाई

व्यवसायी ने शिकायत किया कि रात साढ़े दस बजे श्यामपुर के उदय संघ से क्लब के दो सदस्य दुकान पर आए और शोर मचाने लगे। दो साल पहले व्यवसायी ने श्यामपुर के सुभाष पल्ली में दुर्गापुर नगर निगम द्वारा उपलब्ध करायी गयी नाली का काम किया था।

author-image
Sneha Singh
New Update
local club

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: दुर्गापुर (Durgapur) के नडिहा में एक स्थानीय क्लब पर दुर्गा पूजा (Durga Puja) के लिए चंदा वसूली करने के लिए एक सीमेंट व्यवसायी (cement businessman) की पिटाई करने का आरोप लगा है। व्यवसायी ने शिकायत किया कि रात साढ़े दस बजे श्यामपुर के उदय संघ से क्लब के दो सदस्य दुकान पर आए और शोर मचाने लगे। दो साल पहले व्यवसायी ने श्यामपुर के सुभाष पल्ली में दुर्गापुर नगर निगम (Durgapur Municipal Corporation) द्वारा उपलब्ध करायी गयी नाली का काम किया था। तभी से क्लब के लड़के कभी पूजा के नाम पर, कभी फुटबॉल खेलने के नाम पर पैसे के लिए दबाव बना रहे थे। शनिवार की रात व्यवसायी की पिटाई की गयी। व्यवसायी को दुर्गापुर महाकुमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। व्यवसायी ने बताया कि कोक ओवन थाने में लिखित शिकायत की जा रही है। इस बारे में पीड़ित दुकानदार अरुप बनर्जी ने बताया कि संजीव सरकार और भोला नामक दो लड़के आए और आव देखा न ताव उन्होंने उनकी पिटाई शुरू कर दी। 

उनका कहना था कि 2 साल पहले एक सरकारी नाले का काम किया गया था हालांकि वह काम कंचन बनर्जी (Kanchan Banerjee) नामक किसी दूसरे ठेकेदार का था वह सिर्फ सुपरवाइजर थे लेकिन तभी से स्क्रब के सदस्य पैसे के लिए दबाव बनाते आ रहे हैं। कल भी दुर्गा पूजा के नाम पर चंदा वसूली करने आए थे अरुप बनर्जी ने कहा कि उनको कितना चंदा चाहिए या कितने पैसों की मांग है यह कुछ भी नहीं कह रहे लेकिन बस उनसे पैसे की मांग की जा रही है। उनका कहना था कि उन्होंने क्लब के सदस्यों को आकर बातचीत करने के लिए भी कहा लेकिन उन लोगों ने उनकी एक नहीं सुनी और बिना कुछ कहे उनकी पिटाई शुरू कर दी। अरुप बनर्जी ने कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज की है।