विशेष बैठक, अवैध कार पार्किंग और दलालों के खिलाफ कार्रवाई!

हवाई अड्डे के निदेशक प्रभात रंजन बेउरिया ने पुलिस उपायुक्त यातायात, निमू भूटिया, बिधाननगर पुलिस और यातायात अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें पार्किंग को आसान बनाने और दलालों के खिलाफ कार्रवाई करने पर चर्चा की गई।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
abaydho parking 26

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : शहर के हवाईअड्डे के आगमन द्वारों के सामने अवैध कार पार्किंग और दलालों की मौजूदगी को लेकर हवाईअड्डे के अधिकारी और बिधाननगर पुलिस आखिरकार जाग गए हैं। 

f

हवाई अड्डे के निदेशक प्रभात रंजन बेउरिया ने पुलिस उपायुक्त यातायात, निमू भूटिया, बिधाननगर पुलिस और यातायात अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें पार्किंग को आसान बनाने और दलालों के खिलाफ कार्रवाई करने पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा, ''हम अवैध पार्किंग की समस्या को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमने समर्पित पार्किंग स्थल आवंटित किया है लेकिन कई ड्राइवर कानून नहीं मान रही हैं। पुलिस से सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। 

WhatsApp Image 2024-07-25 at 8.51.15 PM.jpeg

निमू भूटिया ने कहा, "पुलिस ने अवैध संचालकों के खिलाफ मामले शुरू कर दिए हैं और लगातार छापेमारी की जाएगी।" बैठक में यात्री साथी कैब बुकिंग एप्लिकेशन के लॉन्च और यात्रियों के लिए निर्बाध यात्रा सुनिश्चित करने के लिए इसे कैसे लागू किया जाएगा, इस पर भी चर्चा हुई।