West Bengal Crime News : बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स को मिली बड़ी सफलता,  50 लाख रुपये के मादक सिरप के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

उनके खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों की पहचान शाहजहां मंडल, रफीकुल मंडल और पूर्णा हालदार के तौर पर हुई है और अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
STF Wb police 100823

intoxicating syrup seized by STF of west Bengal police

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : बंगाल पुलिस (West Bengal Police) की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की टीम ने करीब 50 लाख रुपये के मादक सिरप (intoxicating syrup) के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। सूत्रों के मुताबिक इस बात की जानकारी एसटीएफ के एसपी आईपीएस इंद्रजीत बसु (IPS Indrajit Basu) ने दी है। एसटीएफ के एसपी ने बताया है कि आज सुबह कोलकाता हवाई अड्डे (Kolkata airport) के पास जैसोर रोड पर पुख्ता सूचना के आधार पर एक 10 चक्का ट्रक को रोका गया और इसमें सवार तीन लोगों को हिरासत में लेने के बाद ट्रक की तलाशी ली गई। तलाशी में ट्रक में 9 हजार बोतल फैंसीडिल बरामद हुई। एसटीएफ द्वारा ट्रक को अपने कब्जे में लेकर फैंसीडिल जब्त कर ली गई है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि ये लोग ट्रैकों में फैंसीडिल को भरकर तस्करी के लिए बांग्लादेश ले जा रहे थे। इसे उत्तर प्रदेश से ले आए थे उन्हें गिरफ्तार कर उनके खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों की पहचान शाहजहां मंडल, रफीकुल मंडल और पूर्णा हालदार के तौर पर हुई है और अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं।