सीएम ममता बनर्जी झूठी हैं! किसने उनकी नियुक्ति को रोका?

अगर वह सोचता है कि नौकरी का मतलब भ्रष्टाचार है, तो यह अलग बात है। अगर नौकरी का मतलब स्वच्छता है, तो वह ये बातें इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें उस स्वच्छता में कोई दिलचस्पी नहीं है।”

author-image
Jagganath Mondal
New Update
cm mamata jhuthi 24

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: एएनएम न्यूज़ के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, सीपीआईएम नेता सुजन चक्रवर्ती ममता बनर्जी की '10 लाख नौकरियां' के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री इतने झूठे हैं कि इन बातों का जवाब देना लगभग असंभव है। वह अब कह रहे हैं कि "बंगाल में 10 लाख नौकरियां तैयार है, पर याचिका (Petition) द्वारा इसे रोक दिया गया है। बस इतना ही?" कौन Petition किया ? कहां Petition किया ? क्या 10 लाख की नौकरी की तैयारी है या 10 लाख रुपये देने पर वह नौकरी के बारे में सोच रहा है। पकड़े जा रहे हैं? वह गलत बात कर रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है। उन्होंने कहा था कि हर साल 10 लाख नौकरियां, अब वह ऐसा नहीं कह रहे हैं। सरकारी रिक्तियां अब 6.5 लाख हैं। उनकी नियुक्ति को किसने रोका? 

किसी ने नहीं टोका। भ्रष्टाचार को रोकता है। अगर वह सोचता है कि नौकरी का मतलब भ्रष्टाचार है, तो यह अलग बात है। अगर नौकरी का मतलब स्वच्छता है, तो वह ये बातें इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें उस स्वच्छता में कोई दिलचस्पी नहीं है।”